Connect with us

Entertainment News

Sdmoviespoint- Hollywood Movie In Hindi Download

Published

on

Sdmoviespoint- Free Hd Movies Download

Sdmoviespoint– कुछ सालों पहले टेलीविजन ही मनोरंजन का एक प्रमुख साधन था उस समय टेलीविजन पर आने वाली मूवीज और सीरियल देखकर लोग मनोरंजन किया करते थे,  लेकिन  टेक्नोलॉजी के विस्तार और jio के india में लॉन्च होने पर इंटरनेट यूजर्स की संख्या बढ़ी है, जो मूवीज की पायरेसी का मुख्य कारण है,समय की कमी और  मूवीस के पायरेसी बढ़ने  के कारण लोगो cinema house की बजाए मोबाइल पर free hd movies download करके देखना ज्यादा पसंद करते हैं, हालांकि यह गैरकानूनी है।

यदि आपको भी entertainment के लिए मूवीज देखना पसंद है, तो हम इस लेख में हम एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बात करने वाले जो की बिलकुल फ्री में latest hollywood movies download की सुविधा देती है।

Sdmoviespoint- Latest Hollywood Movies Download 

इस वेबसाइट का नाम sdmoviespoint है, यह 2015 से पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करने की प्रमुख वेबसाइट बनी हुई है, internet पर extramovies, tamilrockers और khatrimaza जैसे कई वेबसाइट मौजूद है जो मूवीज की पायरेटेड कॉपी online leak और stream करने काम करती है, यह भी इन्ही वेबसाइटों में से एकहै।

यह बहुत ही पॉपुलर फ्री में मूवीज डाउनलोड करवाने वाली वेबसाइट है, इस वेबसाइट पर कंटेंट के रूप में hollywood, bollywood और south indian movies से भरी हुई है।

अभी हाल ही में रिलीस हुई pehlwaan, section 375 और kabir singh  मूवीज भी hdrip quality में उपलब्ध है, इस साइट कई categories में मूवीज मिल जाती है, जैसे- Bollywood, Hollywood, South Indian, Punjabi और Tv shows आदि movies download कर सकते है।

इस वेबसाइट की सबसे अच्छी बात ये है कि movies by year डाउनलोड करने का भी विकल्प देती है, यहाँ पर 2007 से2019 में रिलीज मूवीज आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

Sdmoviespoint से मूवीज कैसे डाउनलोड करे?

इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना बहुत ही आसान है, इसके लिए वेबसाइट के मेनू में How to download from sdmoviespoint पर क्लिक करना होगा। new tab ओपन होने पर मूवीज डाउनलोड कैसे करना है इसके बारे पूरी जानकारी दी गयी, लेकिन इन pirated movies website से मूवीज डाउनलोड करना भारतीय कानून के अनुसार गैरकानूनी हैऔर इसके लिए सजा और जुर्माने दोनोका प्रावधान है।

यदि आप मोबाइल पर मूवीज देखा ही चाहते है तो Netflix, Amazon prime video जैसे ऑनलाइन paid content provider का सहारा भी ले सकते है, हालाकि आपको इसके लिए कुछ amount हर महीने देने होंगे, लेकिन यह मूवीज देखने का बहुत ही safe तरीका है।

Sdmoviespoint old domain name

यह मूवीज वेबसाइट्स गैर कानूनी होने के कारण हमारी सरकार के द्वारा कई इन वेबसाइट्स को ban भी किया या चुकाहै, ban होने केबाद ये साइट अपने नाम मे बदलाव करती है, और फिर से एक्टिव हो जाती है और movies की piracy करने का काम करती है।

क्या pirated site से movies download  करना safe  है? 

नहीं, इस तरह की साइट मूवीज डाउनलोड कर नाया बेचना illegel है और ऐसा करते पकड़े जाने पर सजा और भारी जुर्माने दोनो का प्रावधान है, इनके अलावा भी इन साइट पर बेकार के ads का उपयोग किया, जिससे आपके डिवाइस में हानिकारक वायरस आने का भी खतरा रहता है, इससे आपको आर्थिक और पर्सनल डाटा लीक होने का खतरा रहता है।

Read Also

Disclaimer- “Piracy भारतीय कानून के section 63, 63-A, 65 और 65-A के तहत कानून अपराध है, हमारी वेबसाइट lptechtips.com piracy का विरोध करता है, यह कंटेंट केवल जानकारी के लिए दिया गया है, हमेशा सही जगह से फ़िल्में देखे।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending