Connect with us

Entertainment News

Downloadhub 2019 – Tamil Movies Download

Published

on

Downloadhub

Downloadhub 2019 – Tamil Movies Download– फिल्मे , मनोरंजन का एक महत्वपूर्ण जरिया है, और बिज़नेस के लिए बहुत बड़ा मार्केट है, इस मनोरंजन के मार्केट में हर की फिल्में रिलीज़ होती है, और कुछ फिल्में box office पर अच्छा बिज़नेस करती है, और कुछ boxoffice पर flop हो जाती है।

इसका मुख्य कारण इन मूवीज का रिलीज़ होने पहले या रिलीज़ के कुछ दिन बाद pirated movies websites पर ऑनलाइन लीक हो जाना है, आज हम ऐसी ही movies downloading website के बारे बात करने वाले है, जिसके द्वारा मूवीज ऑनलाइन लीक किया जाता है, जिसका नाम Downloadhub है।

Downloadhub 2019 – Tamil Movies Download

यह एक अवैध  movies downloading websites में से एक है, जो नई मूवीज की पायरेटेड कॉपी को डाउनलोड करने की सुविधा देती है, यह मूवीज की पायरेसी करने वाली बहुत ही जानी मानी वेबसाइट है, और वास्तव में यह Downloadhub ही है, जो movies download करने के लिए बहुत से फॉर्मेट दिए जाते है।

इनमें 300mb Dual Audio Movies वाला फॉर्मेट बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है,इस फॉर्मेट के अलावा भी कोई सारे फॉर्मेट जैसे HDCAM, HDTC, HDrip, Blu-ray  360p, 480p, 720p और 1080p फॉर्मेट में मूवीज बहुत ही आसानी से मिल जाती है।

Downloadhub- Free HD movies download

इस वेबसाइट पर बहुत सारी categories मिल जाती जिससे आपको मूवीज को सर्च करने में आसानी होती है यह categories जैसे  300mb movies, 720p HEVC movies, Bollywood movies, Hollywood movies, Dual audio, English TV shows, Hindi dubbed, Hindi TV shows, Malayalam movies, Tamil movies, Telegu movies, Marathi movies, Punjabi movies और Trailer महत्वपूर्ण categories है।

Downloadhub से movies download क्यों नहीं करना चाहिए? 

यह एक अवैध  movies downloading website है, जो की मूवीज की पायरेसी करती है, फिल्म  निर्माता को लॉस  होता है और पायरेसी करना कानूनन जुर्म भी है, मूवीज की पायरेसी करते या मूवीज डाउनलोड करते पाए जाने पर जेल और जुर्माने दोनों प्रावधान है।

सरकार के द्वारा पायरेसी को रोकने के लिए कई कदम भी उठाये जाते है, और pirated movies websites पर  नज़र भी रखी जाती है, और इन्हे ब्लॉक भी कर दिया जाता है,और इन्हे ब्लॉक भी कर दिया जाता है, पर इन साइट के द्वारा ब्लॉक डोमेन को नए डोमेन से redirect का दिया जाता है, ताकि साइट सुचारु रूप से चलती रहे ।

Downloadhub- Hindi dubbed movies in hollywood

जैसा की पहले भी कहा है की यह illegel website है, मूवीज की पायरेसी करते या मूवीज डाउनलोड करते पाए जाने पर सजा और जुर्माने दोनों प्रावधान तो है साथ  इन  पर कई तरह के ads खुलते है जो बहुत ही आपत्तिजनक भी होते है, इस ads द्वारा हमारे कंप्यूटर या स्मार्टफोन  कई तरह के वायरस और apps को बिना हमारी अनुमति के install कर दिया जाता है जिससे आपके महत्वपूर्ण डाटा चोरी होने या आर्थिक नुकसान होने का खतरा होता है, हम आप सभी से अनुरोध करते है की इन pirated movies websites का उपयोग नहीं करे, हमेशा सही जगह से मूवीज डाउनलोड करे।

Read Also

Disclaimer:- Piracy भारतीयकानूनके section 63, 63-A, 65 और 65-A के तहत कानून अपराध है, हमारी वेबसाइट lptechtips.com piracy का विरोध करता है, यह कंटेंट केवल जानकारी के लिए दिया गया है, हमेशा सही जगह से फ़िल्मेंडाउन लोड करे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending