Sunday, 30 September 2018

Google Opinion Rewards App क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए

नमस्कार दोस्तों, आज हम Google Opinion Rewards app के बारे में बात करने वाले हैं की Google Opinion Rewards क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये? आप सभी पता है कि Google play store में मिलने वाली apps फ्री में होती है और कुछ खरीदनी पड़ती है और इन Paid Apps  को खरीदने के लिए हमें पैसे स्पेंड करने पड़ते है आप Google Opinion Rewards में कमाये पैसो से इन Apps को फ्री में play store  से ख़रीद सकते है।


Google opinion rewards app क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए
Google Opinion Rewards app क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए 

Google Opinion Rewards app क्या है?

Google Opinion Rewards app, गूगल का एक Survey app है जिसके द्वारा mobile app और गूगल के द्वारा दी जाने वाली सर्विस का सर्वे किया जाता है इस ऐप का उद्देश्य सर्वे करके लोगों का इंटरेस्ट पता करना है और लोगों का फीडबैक मांगती है ताकि गूगल  से अच्छी से अच्छी सर्विस कस्टमर को प्रोवाइड कर सके साथ ही advertiser को भी हेल्प कर सके।

जो व्यक्ति Google Opinion Rewards app के द्वारा इन Survey को कंपलीट करता है तो गूगल उनके अकाउंट में कुछ पैसे क्रेडिट कर देती है।


Google Opinion Rewards app से पैसे कैसे कमाये

Google Opinion Rewards app से पैसे कमाने के लिए आपको इस ऐप को Google play store को डाउनलोड करके इंस्टॉल करना होगा एप इंस्टॉल करने के पश्चात अपनी इंफॉर्मेशन फुल करनी होगी।


Google opinion rewards app क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए
Google opinion rewards app क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए 

समय-समय पर ऐप में दिए गए सर्वे को कंप्लीट करना होगा सर्वे कंपलीट होने पर गूगल के द्वारा आपको कुछ पैसे आपके Google Opinion Rewards app के wallet मैं क्रेडिट कर दिया जाएंगे।

Google Opinion Rewards app से कमाए पैसों का उपयोग किस प्रकार सकते हैं?


इस एप से कमाए हुए पैसों से आप गूगल प्ले स्टोर के paid apps, games, books, songs और movies आसानी से खरीद सकते हैं इन पैसों को आप बैटिंग अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर सकते है।



आशा करते हैं की Google Opinion Rewards क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये? के बारेे में पूरी जानकारी मिल गई होगी यदि यह पोस्ट आपको पसंद आई है तो लाइक और शेयर जरूर करें  और कोई भी सवाल होने पर आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं।

थैंक यू






No comments:

Post a Comment